death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    चंद्रपुर:  एक तरफ मानसून समय के दो दिन पूर्व केरल में आ धमका है वहीं चंद्रपुर जिले में काफी असरे के बाद नौतपा की गरमी अपना असर दिखाने लगी है. आज दूसरे दिन भी जोरदार गरमी का अहसास लोगों को हुआ. बल्लारपुर में एक व्यक्ति की शनिवार को मौत हुई माना यह जा रहा है कि उसकी मौत लू लगने से हुई है. हालांकि स्वास्थ्य विभाग की ओर से इसकी कोई पुष्टि नहीं की  गई.

    बल्लापुर के बुध्दनगर वार्ड निवासी करीमचंद सदाशिव भगत 45 की अचानक मौत हो गई.मेहनत मजदूरी कर परिवार चलानेवाला करीमचंद भीषण गरमी में मिस्त्री के मातहत काम करने के बाद घर लौटा था. अचानक उसकी तबीयत बिगड गई उसे ग्रामीण अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला सामान्य अस्पताल मे भर्ती किया गया. उसकी कुछ घंटे में मौत हो गई. उसके परिवार में पत्नी और दो पुत्र है. माना यह जा रहा है कि उसकी लू लगने से मौत हुई है.

    शनिवार की तरह ही आज चंद्रपुर शहर समेत कई स्थानों पर तेज गरमी का माहौल देखने को मिला. चंद्रपुर शहर का अधिकतम तापमान  44.2 डिसे दर्ज हुआ. जो कि कल के मुकाबले थोडा अधिक रहा. समूचे विदर्भ में चंद्रपुर सबसे गर्म रहा. जैसे जैसे नौतपा आगे बढ रहा है गरमी अपना असर दिखा रही है.