बढती चोरियों की घटनाओं से व्यापारियों में दहशत, पुलिस प्रशासन के साथ व्यापारियों ने ली बैठक

    Loading

    चंद्रपुर. पूर्ति बाजार के संचालक प्रसिध्द व्यवसायी गिरीश चांडक के निवासस्थान से नगदी साढे 21 लाख रुपयों की चोरी की घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया है. चंद्रपुर के प्रमुख व्यापारी एसो. के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने हाल ही में बढती चोरियों की घटनाओं को देखते हुए रामनगर पुलिस स्टेशन में बैठक ली. और कारगर उपाययोजना करने का पुलिस ने अनुरोध किया.

    व्यापारियों ने बताया कि इस समय व्यापारिक आस्थापनाओं और व्यापारियों के निवासस्थान पर चोरियों का प्रमाण बढ गया है. इस तरह की चोरियों की घटनाओं को रोकने के लिए आवश्यक उपाययोजना किए जाने पर चर्चा की. इसमें आस्थापना और निवासस्थान पर विडिओ कैमरे लगाने, चौकीदार रख्ने, बाहर गांव जाते हुए पुलिस को इसकी सूचना देने इस संदर्भ में नवनियुक्त पुलिस निरीक्षक राजेश मुले ने मार्गदर्शन किया.

    बैठक में चंद्रपुर जिला व्यापारी महासंघ के अध्यक्ष सदानंद खत्री, चंद्रपुर चेम्बर आफ कामर्स के अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंघवी, डायरेक्टर नितीन गुंडेचा, उपाध्यक्ष विनोद बजाज, सदस्य नारायण तोष्णीवाल, मनीष चकनालवार प्रमुखता से उपस्थित थे. उक्त बैठक में रामनगर पुलिस थाने के डीबी प्रमुख सिडाम का सहयोग रहा.