ताडाली रेलवे स्टेशन की दयनिय अवस्था, कोल वाशरीज के भारी यातायात से सडकों का खस्ता हाल

    Loading

    भद्रावती. ताडाली रेलवे स्टेशन से चंद्रपुर-नागपुर रोड को जोडनेवाले मार्ग की गुप्ता कोल वाशरीज की भारी यातायात के चलते दयनिय अवस्था हुवी है. सडक के किचडभरे खस्ता हाल से मार्ग से आवागमन करनेवाले प्रवासी, विद्यार्थी व आम जनता को दिक्कतों का सामना करना पड रहा है. इस संदर्भ में सांसद बालु धानोरकर से शिकायत करने तथा सडक की उपाययोजन ना करने पर इसके खिलाफ तिव्र जनआंदोलन खडा करने का इशारा घोडपेठ के कांग्रेस नेता अशोक येरगूडे ने दिया है. 

    संबंधित मार्ग से वाशरी से रेलवे साईडींग पर कोयला लेकर भारी वाहनों की आवाजाही लगातार जारी रहती है. इन भारी वाहनों से रास्ते पर जगह-जगह गड्ढे निर्माण हुवे है. जिससे कई बार हादसे की संभावना निर्माण हो रही है. फिलहाल बारीश के दिन चलने से इन गड्ढो में पानी भरा हुवा रहता है. जिससे किचन का निर्माण हुवा है.

    इस मार्ग से ताडाली रेलवे स्टेशन की ओर जानेवाले प्रवासी, वसाहत के नागरिक, उमरी रीठ के ग्रामवासी व विद्यार्थी प्रवास करते है. जिससे उन्हे किचड के तकलिफों का सामना करना पड रहा है. इस मार्ग की दयनिय अवस्था के लिए कोल वाशरिज जिम्मेदार होने का आरोपी अशोक येरगूडे ने किया है. यह संदर्भ में सांसद बालु धानोरकर को अवगत कराने तथा उपाययोजना नही करने पर इसके खिलाफ जनआंदोलन खडा करने का इशारा दिया है.