Accident

Loading

राजुरा: छत्तीसगड राज्य से तेलंगाना के सिरपुर कागजनगर की जा रही निजी ट्रैव्हल्स क्र. एपी 12 वी 6332 राजुरा तहसील के विहीरगांव के पास सुबह 9.30 बजे के बीच पलट गई. सौभाग्य से ट्रैव्हल्स में चालक और वाहक के अलावा कोई ना होने से किसी तरह की कोई जीवहानि नहीं हुई मात्र दोनों घायल हो गए.

तेलंगाना राज्य की ओर जाने के लिए राजुरा शहर से राष्ट्रीय महामार्ग है. मात्र महामर्गा पर राज्य परिवहन विभाग का जांच नाका होने से अवैध रूप से यात्री परिवहन करनेवाले ट्रैव्हल्स चालक महामार्ग के बजाय कोठारी, चनाखा, विहीरगांव, धानोरा, विरूर स्टे. मार्ग होकर सिरपुर कागजनगर और सीधे हैद्राबाद की ओर ट्रैव्हल्स परिवहन करते है. पिछले वर्ष ऐसी एक ट्रैव्हल्स बाढ में फंस गई थी. और जबकि कुछ माह पूर्व ही हुई एक दुर्घटना में एक यात्री की मौत हो गई थी. इस रोड पर यह तीसरी बडी दुर्घटना है.

वास्तव में देखा जाए तो ट्रैव्हल्स चालक जिस मार्ग का उपयोग करते है. यह मार्ग ग्रामीण क्षेत्र से होकर जाता है. स्वाभाविक रूप से यह रास्ता छोटा है केवल राज्य सीमा पार करने के लिए आवश्यक कर बचाने के चक्कर में ट्रैव्हल्स चालक इस मार्ग से परिवहन कर लोगों के जीवन से खेलते है.