शुद्ध और पर्याप्त पानी उपलब्ध कराना प्राथमिकता-सांसद धानोरकर

    • सांसद, विधायक के हाथों 41 लाख की पेयजल योजना का लोकार्पण

    वरोरा. हर गांव, गांव के हर घर को शुध्द और पर्याप्त पेयजल पहुंचना संभव है. किंतु इसके लिए उचित नियोजन की आवश्कता है. पानी का दुरुपयोग रुकना चाहिए. इसकी शुरुवात शाला स्तर से जनजागृति करने की आवश्यकता है. इसका उचित तरीके से पालन किया गया तो हर घरतक पानी पहुंचाना संभव होने का प्रतिपादन सांसद बालू धानोरकर ने पांझूर्णी में 41 लाख रुपए लागत वाली राष्ट्रीय पेयजल योजना के लोकार्पण अवसर पर किए.

    इस योजना के माध्यम से ग्रामीणों को शुध्द और पर्याप्त पेयजल उपलब्ध कराने में मदद होगी. पिछले 20 वर्षो से गांव शुध्द पेयजल से वंचित है. सांसद बालू धानोरकर और विधायक प्रतिभा धानोरकर के प्रयासों से गांव के हर घर को शुध्द पेयजल उपलब्ध होगा.

    गांव के पगडंडी मार्ग के लिए 40 लाख और ओपन जिम के लिए 7 लाख रुपए और 7 लाख रुपए बस स्टैंड के लिए दिए गए है. इसके अलावा विविध विकास निधि से गांव के लिए 1.05 करोड रुपए मंजूर किए गए है. इस अवसर पर पंचायत समिति सभापति रविंद्र धोपटे, पंस उपसभापति संजीवनी भोयर, जिला परिषद सदस्य सुनंदा जिवतोडे, तालुका कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद भोयर, सरपंच निर्मला दडमल, उपसरपंच अर्चना मोडक, साहेब ठाकरे, ग्रामपंचायत सदस्य गजानन काले, भरती काले, मारोत गुडेकर आदि उपस्थित थे.