ST Strike
File Photo

    Loading

    वरोरा. राज्य सरकार में विलय की मांग के लिए 28 अक्टूबर से राज्य परिवहन निगम के कर्मी हडताल पर है. किंतु निगम की ओर से की जा रही विनंती पर कर्मचारी अपने काम पर लौटने लगे है. इसी प्रकार वरोरा डिपो के कुछ कर्मचारियों के काम पर लौटने के बाद आज वरोरा से वणी के लिए बस ने 4 फेरिया लगायी है. जिससे आम नागरिकों को कुछ राहत मिली है.

    वरोरा डिपो मैनेजर रामटेके के अनुसार यवतमाल जिला अंतर्गत वणी डिपो की 6 बसेस चल रही है. इसलिए वरोरा से वणी के लिए 2 जनवरी से बस शुरु की है. पहले दिन बस क्रं. एमएच 14 एसटी 4365 ने दो फेरी लगायी. बस को पुलिस सुरक्षा दी गई वरोरा से वणी के लिए 14 और वापसी में 16 पैसेंजरों ने सफर किया है.

    आज सोमवार की सुबह 10.30 बजे वरोरा डिपो की बस क्रं. एमएच 14 बीटी 4665 को लेकर बस चालक आर.एन. कदम और परिचालक डी.आर. मेश्राम वरोरा से वणी के लिए रवाना हुए है. इस बस में कुल 16 पैसेंजर सवार थे. इस बस के साथ ट्राफिक कंट्रोलर वी. मडावी, सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस कर्मचारी रमेश कार्लेकर, सचिन मुंडे सवार थे. वरोरा डिपो की बस शुरु होने से मुसाफिरों ने राहत की सांस ली है. यह बस आज दिन भर में वरोरा से वणी और वणी से वरोरा ऐसे कुल 4 फेरी के लिए दौडी है.

    वणी डिपो की दौड़ रही 6 बसेस

    पडोसी यवतमाल जिले की वणी डिपो की कुल 6 बसेस आज की तिथि में सडकों पर दौड रही है. वहां से बस आने के बाद ही वरोरा डिपो ने भी पहल कर बसेस शुरु की है. राज्य परिवहन निगम बस का सफर सस्ता और सुरक्षित होने से मुसाफिरों से बस से सफर करने की विनंती डिपो मैनेजर रामटेके ने की है.