Representative Image
Representative Image

    घुग्घुस. विवाह का झांसा देकर 17 वर्षीय किशोरी के साथ लगातार दुराचार कर उसे गर्भवती करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी अक्षय गरीबदास किनाके (23) को गिरफ्तार किया. आरोपी को न्यायालय में पेश किए जाने पर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

    अक्षय कन्नाके स्थानीय अमराई वार्ड निवासी है. पीडित किशोरी वर्धा जिले की निवासी है और घुग्घुस में रिश्तेदार के घर रहकर एक जूनियर महाविद्यालय में कक्षा 12 में शिक्षारत है. नवंबर 2021 में आरेापी अक्षय के साथ पीडित की जान पहचान हुई. किशोरी को आरोपी ने विवाह का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये इसकी वजह से वह चार महीने की गर्भवती हो गई.

    पीडित ने इसकी शिकायत सेवाग्राम पुलिस स्टेशन में दी. किंतु मामला घुग्घुस का होने की वजह से 7 मई को सेवाग्राम पुलिस ने मामले को घुग्घुस पुलिस को सौंप दिया. मामले की कागजाद मिलने पर पुलिस ने अमराई वार्ड निवासी आरेापी अक्षय गरीबदास किन्नाके (23) के खिलाफ बलात्कार, पोस्को धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 11 मई को आरोपी को न्यायालय में पेश करने पर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मामले की जांच थानेदार बबन पुसाटे के मार्गदर्शन में एपीआई मेघा गोखरे कर रही है