महाकाली दर्शनार्थी से लूटपाट, माल के साथ आरोपी गिरफ्तार

    चंद्रपुर. नवरात्री के अवसर पर भाविकों के दर्शन के लिए महाकाली मंदिर के कपाट खोल दिए गए है. चंद्रपुर की आराध्य देवी महाकाली के दर्शन के लिए जिले समेत पडोसी जिले के भाविक भी दर्शन के लिए आते है इसी प्रकार 9 अक्टूबर गडचिरोली जिले के भाविक से मोबाइल और 500 रुपए छीनने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है.

     9 अक्टूबर को गडचिरोली जिला निवासी नरेश खेडकर महाकाली दर्शन के लिए आया था तो तीन लोगों ने उसके साथ लूटपाट की. पीडित ने इसकी रिपोर्ट शहर थाने में दर्ज करायी. एक अन्य घटना में जिला सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए आए फरियादी की मोपोड चोरी होने की रिपोर्ट शहर थाने में दर्ज हुई. 

    शहर पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही थी कि संदेह के आधार पर बल्लारपुर निवासी दर्शन अशोक तेलंग (22), राहुल झांझोटे (23) और कमलेश वर्मा (19) को संदेह के आधार में हिरासत में लेकर पूछताछ कर उनके पास से 5000 का एक नोकिया कंपनी का मोबइाल, 30,000 के अन्य 3 मोबाइल और 80,000 रुपए कीमत की मोपेड ऐसे कुल 1,15,500 रुपए का माल जब्त कर लिया है. 

    दोपहिया चोरी मामले में पुलिस ने शामनगर निवासी अतुल विकास राणा (23) को हिरासत में लेकर कर उसके पास से चोरी गई 10,000 रुपए कीमत की दोपहिया जब्त कर ली है. मामले की जांच शहर पुलिस कर रही है.