सद्भावना एकता मंच समाज को दिशा देने वाला होगा-विधायक धानोरकर

    Loading

    • वरोरा के सदभावना चौक फलक का अनावरण

    वरोरा. जाति धर्म में फंसा समाज एकसंघ रहे इस उद्देश्य से प्रेरित होकर समविचारी लोगों ने सदभावना एकता मंच की स्थापना की. यह मंच समाज के लिए दिशादर्शक होने का प्रतिपादन विधायक प्रतिभा धानोरकर ने किए. 

    स्थानीय सदभावना चौक के फलक अनावरण कार्यक्रम में बतौर उद्घाटक विधायक धानोरकर बोल रही थी. उन्होंने कहा कि आज महत्वपूर्ण कार्य करने वाले मंच की समाज को आवश्यकता है. इसमें सदभावना एकता मंच खरा साबित होगा. फलक अनावरण की अध्यक्षता नगराध्यक्ष अहेतेशाम अली ने की. प्रमुख अतिथि के रुप में एसडीओ सुभाष शिंदे उपस्थित थे.

    बतौर अध्यक्ष नगराध्यक्ष अहेतेशाम अली ने कहा कि “हमें भी समाज को कुछ देना है इसी भावना से सदभावना एकता मंच स्थापित हुआ है. यह मंच विभिन्न सामाजिक कार्य करेगा. इसलिए उन्होंने सदा मंच के साथ रहने का आश्वासन दिया. नगराध्यक्ष अहतेशाम अली ने सभी से जीवन में अपनी सेवा का ध्यान रखने की भावनात्मक अपील की.

    छोटू शेख, गोपाल गुड्डे, गुरुदेव जुमड़े, धनराज असेकर, अरुण उमरे, मिनाज अली, प्रशांत जादे जैसे आदि ने मिलकर सदभावना एकता मंच का गठन किया. इस एकता मंच ने कई जनोपयोगी गतिविधियों को क्रियान्वित किया है. मंच का इरादा भविष्य में शिक्षा, स्वास्थ्य आदि के क्षेत्र में काम करने का है. युवाओं को सही दिशा में ले जाने के लिए सदभावना युवा एकता मंच का भी गठन किया गया था. इन दोनों एकता मंच की वरोरा शहर में सराहना हो रही है. आभार प्रदर्शन गुरुदेव जुमडे ने किया.