Pune Sex Racket
सेक्स रेकेट

    Loading

    • कई चेहरे हो सकते है बेनकाब
    • कोलकत्ता से अपहत नाबालिग के कारण खुला राज

    ब्रम्हपुरी: ब्रम्हपुरी शहर में बाहर से नाबालिग लडकियों का अपहरण कर लाकर उन्हें देहव्यवसाय में धकेले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में एक दंपति को गिरफ्तार किया गया है.इस मामले में और भी लोगों के शामिल होने की संभावना है. कोलकत्ता से अपहरण कर लायी गई एक नाबालिग से देह व्यवसाय कराये जाने का यह मामला सामने आया है. इस कार्रवाई को एलसीबी चंद्रपुर की टीम ने पर्दाफाश किया है. इस मामले में मालडोंगरी मार्ग पर विदर्भ इस्टेट में रहनेवाले लोणारे दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

    प्राप्त जानकारी अनुसार कोलकत्ता से एक 14 वर्षीय नाबालिग लडकी का अपहरण किया गया और उसे पहले नागपुर लाया गया. वहां से उस लडकी को चंद्रपुर लाया गया. चंद्रपुर से उसे फिर से नागपुर वापस ले जाया गया. नागपुर से लोणारे दंपति ने उसे ब्रम्हपुरी लेकर आये और यहां ब्रम्हपुरी शहर में एक किराया का मकान लेकर उस लडकी को ग्राहकों को देहव्यवसाय के लिए सौप रहे थे. दोनों दंपति पुलिस से बचने के लिए बारंबार मकान बदलते जा रहे थे. 

    कोलकत्ता से अपहरण कर लायी गई नाबालिग लडकी ब्रम्हपुरी में होने की जानकारी एलसीबी को मिलते ही एलसीबी और ब्रम्हपुरी पुलिस ने व्यूहरचना बनाकर लोणारे दंपति को खोज निकाला और उस लडकी को उनके चंगुल से मुक्त कराया. देहव्यवसाय से लडकियों को मुक्त कराने वाली एक एनजीओ की शिकायत पर पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. 

    इस मामले में पुलिस ने मंजीत रामचंद्र लोणारे 40, चंदा मंजीत लोणारे 32 दंपति को मानव तस्करी अधिनियम, पोस्को, पिटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. 

    यह मामला इस तरह से है कि नागपुर के एनजीओ लायजन आफिसर फ्रीडर्म फर्म के अशोककुमार जागरूक सिंग ने पुलिस को जानकारी दी थी कि मालडोंगरी रोड विदर्भ इस्टेट कालोनी ब्रम्हपुरी में रहनेवाले मंजीत रामचंद्र लोणारे और उसकी पत्नी चंदा दोनों ने नागपुर से एक नाबालिग को ले जाकर उसे देहव्यवसाय में धकेला है. 

    इस गुप्त जानकारी पर पुलिस ने जाल बिछाया और फर्जी ग्राहक बनकर लोणारे दंपति से संपर्क कर पुलिस लोणारे दंपति तक पहुंची. पुलिस ने छापा मारकर उनके कमरों की तलाशी ली तो एक नाबालिग लडकी पायी गई. जिसने बताया कि वह कोलकत्ता की रहनेवाली है. उसे किसी सिमरन ने कोलकत्ता से बहला फुसलाकर लाया था.उसने लालच देकर लोणारे दंपति तक पहुंचाया. जहां उसे पैसों का लालच देकर देहव्यवसाय के लिए विवश किया गया.नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस ने मंजीत और चंदा पर मामला दर्ज किया है. इस मामले की आगे की जांच ब्रम्हपुरी पुलिस कर रही है.