accident
File Photo

    Loading

    • साप्ताहिक बाजार में घुसी अनियंत्रित कार

    सावली. सावली साप्ताहिक बाजार में एक तेज रफ्तार कार के घुसने से एक की मौके पर मौत हो गई और 4 घायल हो गए. यह घटना आज 21 अक्टूबर की दोपहर 1 बजे घटी है. मृतक खेडी निवासी मार्कंडी शंकर मोहुर्ले (70) है.

    आज मारुती कार क्रं. एमएच 34 ए 0375 सिंदोला मार्ग से सावली की ओर आ रही थी. आज साप्ताहिक बाजार होने से विक्रेता अपनी दुकानें लगा रहे थे. उसी प्रकार कुछ खरीदार भी आने लगे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की गति काफी तेज होने से ड्राईवर का कार से नियंत्रण हट गया और कार सीधे बाजार में जा घुसी.

    इसकी वजह से यह दुर्घटना हुई. कार ने 5 लोगों को रौंद दिया. जिसमें मार्कंडी की मौत हो गई. वहीं सिंदोला निवासी दशरथ कावरु (60), कापसी निवासी सोमेश्वर डोमाजी मोहूर्ले (36) गंभीर रुप से घायल हो गए दोनों को जिला सरकारी अस्पताल गडचिरोली में दाखिल किया गया है.

    वहीं किसाननगर निवासी कांताबाई कन्नाके (53) और मूल निवासी छायाबाई राजू काले (55) मामूली रुप से घायल हो गए. उन्हे स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया जहां प्रथमोपचार के बाद उन्हे घर भेज दिया गया है.

    सावली तहसील मुख्यालय होने से यहां पर अपने सामानों को बेचने वाले और ग्रामीण परिसर के खरीददार आते है. दोपहर का समय होने से बाजार लगना शुरु हुआ था. इसकी वजह से भीड थोडी कम थी. यदि यह हादसा शाम के समय पर होता तो दुर्घटना काफी भीषण हो सकती थी. समाचार लिखे जाने तक ड्राईवर की गिरफ्तारी नहीं हुई थी. मामले की जांच सावली के थानेदार शिरसाट के मार्गदर्शन में बोधे, लाटकर, ट्राफिक विभाग के बोल्लवार, विशाल दुर्योधन कर रहे है.