एसटी कर्मियों ने किया भीख मांगों आंदोलन, सीएम राहत कोष में देंगे भीख की कुछ राशि देंगे

    Loading

    चंद्रपुर. राज्य सरकार में विलय की मांग के लिए 28 अक्टूबर से कर्मचारी लगातार आंदोलन कर रहे है. तीन महीने से अधिक बीत जाने के बाद भी कोई निर्णय नहीं निकला और निगम ने आंदोलनकारी कर्मचारियों का वेतन रोक दिया है. इसकी वजह से उन पर भुखे रहने की नौबत आ गई. इसलिए आज चंद्रपुर के एसटी कर्मियों ने बस स्टैंड परिसर में भीख मांगों आंदोलन किया है. इस माध्यम से प्राप्त कुछ धनराशि मुख्यमंत्री राहत कोष को देने वाले है.

    आज सुबह 11 से शाम 5 बजे सैकडों एसटी कर्मियों ने अपने यूनीफार्म में बस स्टैंड के आस पास 7 डिब्बों में लोगों से भीख मांगकर धनराशि इकट्ठा की है. सुबह 11 बजे से बस स्टैंड के पास से आवागमन करने वाले, आटो चालक, दुपहिया चालक, कार चालक, बस स्टैंड के भीतर के जूस सेंटर, पानी विक्रेता, राज्य परिवहन निगम के अधिकारियों से आंदोलनकारियों ने भीख मांगा.

    7 डिब्बों में किया जमा

    आज सुबह से आंदेलनकारियों ने आंदोलन की तैयारी की. इस दौरान आंदोलनकारी नहीं चाहिए निजीकरण सरकार में विलय, दे दो बाबा भीख दो राज्य सरकार के नाम पर भीख दो, नहीं चाहिए मौत, न ही शरण चाहिए विलय जैसे घोषणा लिखी तख्तिया हाथों में लेकर सैकडों की संख्या में आंदोलनकारी सडकों पर निकल पडे. जिस किसी का भी ध्यान गया. उन्होंने भीख के रुप में उनके डिब्बे में डाल दिया है. अब देखना है कि इस आंदोलन का क्या असर होता है.