भद्रावती तालुका के ग्रामीण क्षेत्रों में छात्रों और यात्रियों के लिए बस सेवा शुरू करें: प्रवीण सूर

    Loading

    माजरी: भद्रावती तालुका के माजरी कॉलरी, माजरी वस्ती, पलसगांव, विस्लॉन और नंदौरी के ग्रामीण इलाकों में छात्रों और यात्रियों की सेवा के लिए बस सेवा तुरंत शुरू की जानी चाहिए  पूर्व जिल्हापरिषद सदस्य प्रवीण सूर ने मांग की है कि इस संबंध में वणी व वरोरा डिपो प्रबंधकों को दिए गए ज्ञापन में माजरी क्षेत्र के कई छात्र सरकारी बस सेवा पर निर्भर हैं.  लेकिन बस सेवा उपलब्ध नहीं होने से छात्रों के शैक्षणिक कार्य में बड़ी समस्या आ रही है.  इस बीच, वणी और वरोरा के डिपो प्रबंधकों ने छात्रों और यात्रियों की सेवा के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में एसटी बस सेवाएं शुरू करने का वादा किया।

     दो साल पहले कोरोना काल के लॉकडाउन के चलते एसटी निगम की बस सेवा बाधित हो गई थी।  लेकिन अब जबकि कोरोना का छिडकाव नही रहा, अन्य सेवाएं शुरू की गई हैं।  बस सुरू न होने से आटो वाले  ग्रामीण क्षेत्रों से शहर में आने वाले यात्रियों की बड़े पैमाने पर लूट हो रही है ।

     स्कूल, कॉलेज के शुरू हुवे सप्ताह  हो गए हैं। माजरी से और अन्य  ग्रामीण क्षेत्रों के लिए अभी तक बस सेवा शुरू नहीं हुई है.  नतीजतन, कई छात्रों को अधिक किराया देना पड़ रहा है।  बस सुविधा न होने कारण उन्हें शिक्षा से वंचित रहने का समय आ गया है।  जिला परिषद के पूर्व सदस्य प्रवीण सुर ने वणी और वरोरा में डिपो प्रबंधकों से मांग की है कि एसटी निगम को ग्रामीण क्षेत्रों के छात्रों के साथ-साथ बुजुर्गों, महिलाओं और अन्य यात्रियों के लाभ के लिए तुरंत बस सेवा शुरू करनी चाहिए। , सामाजिक कार्यकर्ता राजेश रेवते , रवि कुड्डुला, ग्राम .  पं. सदस्य रवि भोगे उपस्थित थे।