arrest
File Photo

Loading

चंद्रपुर. गोंडपिपरी शहर में एक संगीत शिक्षक ने अपनी मौसी की बीमारी का बहाना कर अपने स्कूल की कक्षा दसवीं की छात्रा से लगभग छह तौले सोने के जेवर ठगने का मामला सामने आने पर गोंडपिपरी पुलिस ने आरोपी को चंद्रपुर में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी अखिल रोहणकर, गोंडपिपरी का निवासी है. गोंडपिपरी में सीबीएसई स्कूल है.

इस स्कूल में अधिकारी, कर्मचारी और व्यवसायियों के संतान पढाई करते है. अखिल रोहणकर यहां सगीत शिक्षक के रूप में कार्यरत है. कम समय में ही उसने विद्यार्थियो में लोकप्रियता हासिल कर ली. अभिभावकों से भी उसकी अच्छी पहचान निर्माण हो गई. इस बीच इस पहचान का लाभ उठाते हुए उसने अपनी मौसी की बीमारी का कारण बताकर दसवीं की छात्रा से पैसों का बंदोबस्त करने की गुहार की.

छात्रा ने उस पर विश्वास रखकर घर को बिना बताये छह तौले के सोने के आभूषण शिक्षक को दे दिए. कुछ दिनों के बाद जब उसने अपने जेवर वापस मांगे तो शिक्षक ने टालमटोल शुरू कर दी. आखिरकार धोखाधड़ी का आभास होने पर छात्रा ने माता पिता को हकीकत बता दी. इस घटना की शिकायत गुरूवार को की गई. पुलिस ने आरोपी शिक्षक अखिल रेाहनकर को चंद्रपुर में गिरफ्तार किया. आरोपी शिक्षक ने कई अभिभावकों को विभिन्न कारण बताकर उनसे पैसों की उगाही किए जाने का मामला सामने आया है.