निर्दलीय विधायक जोरगेवार से मिली सुप्रिया, राज्यसभा चुनाव की रस्साकशी के बीच हुई मुलाकात

    Loading

    चंद्रपुर. आगामी राज्यसभा चुनाव को लेकर शिवसेना और भाजपा के बीच चल रही रस्साकशी की पृष्ठभूमि पर सांसद सुप्रिया सुले ने सोमवार को यहां निर्दलीय विधायक किशोर जोरगेवार के घर जाकर उनसे मुलाकात की. 

    10 जून को हो रहे राज्यसभा चुनाव में महाविकास आघाडी के तीनों घटक दल विशेषतः शिवसेना और भाजपा के बीच रस्साकशी की स्थिति देखने मिल रही है, दोनों पार्टियों ने इस चुनाव को प्रतिष्ठा का विषय बनाया है.  इस चुनाव में निर्दलीय विधायकों की महत्वपूर्ण भूमिका को ध्यान में रखते हुए शिवसेना निर्दलीय विधायकों को अपने साथ रखने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे स्वयं महाविकास आघाडी को समर्थन दे चुके निर्दलीय विधायकों के साथ बैठक कर चुके है, अन्य निर्दलीय विधायकों को अपनी तरफ से मतदान के लिए भी शिवसेना की तरफ से हरसंभव प्रयास किया जा रहा है. 

    उधर भाजपा की भी निर्दलीय विधायकों पर नजरें जमाए हुए है. शिवसेना और भाजपा के बीच राज्यसभा चुनाव को लेकर चल रही इस रस्साकशी के बीच ही सांसद सुप्रिया सुले ने स्थानीय निर्दलीय विधायक जोरगेवार के घर जाकर उनसे मुलाकात की. हालांकि सुप्रिया ने इस मुलाकात को गैरराजनीतिक करार देते हुए कहा कि, वह यहां सिर्फ जोरगेवार की माताजी के आशीर्वाद लेने आयी हूँ. उन्होंने कहा कि, जोरगेवार की माँ का कार्य अतुलनीय है, शून्य से विश्व निर्माण करने की उनकी कार्यशैली प्रशंसनीय है, जरूरतमंद लोगों को अन्नदान करने की मंशा से विधायक जोरगेवार द्वारा शुरू किया गया अम्मा का टिफिन यह उपक्रम प्रेरणादायक है. 

    इस अवसर पर गोंदिया जिले के विधायक मनोहर चंद्रिकापुरे,  पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध मोहिते, राष्ट्रवादी कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष वर्षा शामकुले, पूर्व विधायक प्रकाश गजभिये, राष्ट्रवादी कांग्रेस के ग्रामीण जिलाध्यक्ष राजेन्द्र वैद्य, शहर जिलाध्यक्ष राजीव कक्कड़, नितिन भटारकर, प्रदेश पदाधिकारी मुनाज शेख, बलराम डोडानी, अजय जयस्वाल उपस्थित थे.