पुल के गड्ढों की वजह से शुरू नहीं हो पाया तेलंगाना मार्ग

    Loading

    चंद्रपुर. बामनी राजुरा के बीच वर्धा नदी का पुल चार दिनों तक पानी में डूबा रहा इसकी वजह से पुल में बडे बडे गड्ढे हो गए. गड्ढों की मरम्मत का काम शुरु है किंतु शनिवार की रात से शुरु मूसलाधार बरसात की वजह से पुल का कांक्रीट सूख नहीं पाया है इसकी वजह आज पांचवे दिन भी महाराष्ट्र तेलंगाना मार्ग का आवागमन इस पुल से शुरु नहीं हो पाया है. अलबत्ता सास्ती, राजुरा मार्ग से वाहनों को छोडा जा रहा है जिससे लोगों को कुछ राहत मिली है.

    लगातार चार दिनों तक वर्धा नदी का पानी पुल के उपर से बह रहा था इसकी वजह से पुल पर गड्ढे हो गए है. शनिवार को पुल के मरम्मत का काम शुरु किया गया. किंतु रात से बरसात की वजह से इसमें बाधा आई और आज रविवार को भी पुल से वाहनों का आवागमन शुरु नहीं हो पाया है.

    सास्ती मार्ग पर भारी गड्ढे

    महाराष्ट्र तेलंगाना के बीच वर्धा नदी के पुल पर से वाहनों का आवागमन शुरु न होने की वजह से सास्ती, राजुरा होकर वाहनों को छोडा जा रहा है. किंतु वेकोलि बल्लारपुर क्षेत्र अंतर्गत सास्ती माईन परिसर की सड़क पर बडे बडे गढ्ढे होने की वजह से वाहन चालकों को बडी सावधानी बरतनी पड रही है. क्योंकि महामार्ग पर चलने वाले भारी वाहनों में 60-60 टन तक माल लोड होता है इसकी वजह से संतुलन बिगडने से वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना रहती है. इसकी वजह से इस मार्ग से धीरे धीरे वाहनों को पास किया जा रहा है. जिससे वाहन चालकों को असुविधा हो रही है.