accident
File Photo

    Loading

    चंद्रपुर. बागला चौक से बाबुपेठ मार्ग पर हुए गड्ढों को बचाने के प्रयास में एक युवक की बाईक डिवाईडर से टकरा गई जिसमें युवक की मौत हो गई है. यह घटना रविवार की रात 10.30 बजे घटी है. मृतक का नाम नांदगांव निवासी राहुल ओमप्रकाश नायक (30) है. 

    महानगर पालिका महापौर का कार्यकाल समाप्त होने वाला है. इसलिए अब भूमिपूजन और विकास कार्यो में तेजी आ गई है. इसी के तहत अंचलेश्वर गेट से बागला चौक तक के मार्ग का डामरीकरण किया गया. किंतु बागला चौक से राजीव गांधी इंजीनियरिंग कालेज तक के लभभग एक किमी के मार्ग में सैकडों गड्ढे होने के बावजूद इस काम को नहीं किया गया और रविवार की रात नांदगांव निवासी राहुल अपनी बाईक से चंद्रपुर से नांदगांव की ओर जा रहा था कि गड्ढे को बचाने के प्रयास में उसकी बाईक डिवाईडर से टकरा गई जिससे बाईक का संतुलन बिगडने से वह गिर पडा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

    घटना की जानकारी मिलने पर नागरिकों ने अपना रोष व्यक्त किया है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है. गुस्याएं नागरिकों का आरोप है कि प्रभाग के पार्षदों ने अपने कार्यकाल के दौरान महज अपने घरों के सामने की नालिया और मार्गो का काम किया है. यदि बागला चौक से राजीव गांधी इंजीनियरिंग कालेज मार्ग का डामरीकरण भी किया गया होता तो संभावता यह दुर्घटना नहीं होती. किंतु पक्षपात की वजह से एक युवक की जान चली गई है.