स्कूटी को उड़ाकर कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में स्कूटी सवार महिला शिक्षिका की मौत

    Loading

    • तीन अन्य घायल

    गड़चांदूर: तेलंगाना के आदिलाबाद तक जानेवाला राज्य महामार्ग दुर्घटनाओं के लिए कुख्यात होता जा रहा है. चंद्रपुर जिले के अंतिम सिरे पर स्थित कोरपना परिसर में दुर्घटना का प्रमाण काफी बढ गया है. कोरपना तहसील के सोनुर्ली आसन के पास 15 मई की शाम 6.30 बजे के दौरान कार और स्कूटी की भिंड़त में  राजुरा की भावी प्राध्यापिका वनिता चिडे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसका भाई विठ्ठल गोरे घायल हो गया. कार तीन चार पलटी खाने से उसमें सवार यात्री भी घायल हो गए.

    प्राप्त जानकारी अनुसार जिला परिषद स्कूल के शिक्षक रामकिसन चिडे की पत्नी विनता एवं उनका साला विठ्ठल गोरे एवं उसकी पत्नी चारों दो दुपहिया वाहन से तेलंगाना राज्य के बेला में एक करीबी के विवाह समारोह में शामिल होने गए थे. विवाह निपटाकर राजुरा की ओर वापस आ रहे थे. जबकि विपरीत दिशा से टी.एस.20/ए 6872 क्रमांक की कार ने अपने भाई के साथ आ रही वनिता चिडे की स्कूटी क्र. एमएच 34 सीबी 4392 को जोरदार टक्कर मार दी.

    हादसा इतना जोरदार था कि वनिता चिडे की मौके पर ही मौत हो गई. उसकी दुपहिया पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. विठ्ठल गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए चंद्रपुर में भर्ती किया गया है. कार में सवार दो लोग बुरी तरह से शराब के नशे मे धूत थे और तेज गति से कोरपना की ओर जा रहे थे. दोनों तेलंगाना के सिरपुर के रहनेवाले थे. संतुलन हटने से कार भी तीन चार पलटी खाकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई. दोनों घायलों को गडचांदूर ग्रामीण अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें चंद्रपुर रवाना कर दिया गया. घटना गडचांदूर पुलिस थानांतर्गत होने पर इस घटना की जांच एपीआई शिंदे कर रहे है.