File Photo
File Photo

    Loading

    चंद्रपुर. भद्रावती शहर के सुमठाना पावर ग्रीड के सामने स्थित घनश्याम नगरी में राजेश महातव एवं उमाकांत बोढे के घर में हुई लाखों के माल की चोरी के मामले में अब तक पुलिस को चोरों तक पहुंचने में सफल नहीं हुई है. थानेदार गोपाल भारती का कहना है कि पुलिस ने परिसर के सीसीटीवी कैमरों की जांच की है, जिसमें 5 संदिग्ध नजर आ रहे हैं.

    पुलिस इन 5 संदिग्धों की पहचान कराने में जुटी हुई है. पहचान होते ही चोरों को ढूंढने में मदद होगी. घटना के बाद से इस क्षेत्र के नागरिकों में चोरी की घटना को लेकर काफी दहशत व्याप्त है. अब तो आलम यह है कि पुलिस प्रशासन ही नहीं, बल्कि स्थानीय कालोनीवासी भी रात में जागरण कर पहरेदारी करने में लगे हुए हैं.

    लोगों में बढ़ती जा रही नाराजगी

    स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन की लचर कार्यप्रणाली को लेकर नाराजगी है. लोगों का कहना है कि 5-5 व्यक्ति यहां आकर घरों में घुसकर आभूषण, नकदी लेकर चले जाते हैं और पुलिस उनका सुराग तक नहीं लगा पा रही है. इससे पूर्व भी 2019 में ऐसे ही 2 घरों से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस अब तक चोरों का सुराग नहीं लगा पाई है. यह चोरी भी उसकी गिरोह का कारनामा होने का अंदेशा जताया जा रहा है. चोरों को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है.