शासकीय छात्रावास में घुसा बाघ, विद्यार्थी न होने से कोई जनहानि नहीं

    सिंदेवाही. आज शनिवार की सुबह 8 से 9 बजे पिछडे वर्गीय छात्राओं के शासकीय छात्रावास के सामने स्थित लोहे के गेट को फांदकर एक बाघ छात्रावास के भीतर घुस गया. छात्रावास के विद्यार्थियों को दीपावली की छुट्टिया होने से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है. किंतु इस घटना से विद्यार्थियों में दहशत पैदा हो गई है.

    सिंदेवाही के पाथरी मार्ग पर स्थित पिछडे वर्गीय छात्रावास मार्ग किनारे खेतों से सटा है. किंतु छात्रावास के पिछले हिस्से में घना जंगल है उस परिसर में अक्सर शाम के समय पर नागरिकों को बाघ विचरण करते दिखाई दिए है. किंतु आज सुबह 9 बजे बाघ खेतों से निकलकर सीधे लोहे के गेट का फांदकर छात्रावास में घुस गया.

    यह देखकर छात्रावास के चौकीदार ने  कर्मचारी विष्णू घुबे को मोबाइल पर इसकी सूचना दी. उन्होंने तुरंत वनविभाग को जानकारी देकर बताया कि छात्रावास में बाघ घुस गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वनविभाग की टीम ने बाघ को वहां से जंगल की ओर भगाया. किंतु आज छात्रावास में विद्यार्थी होते तो बडी घटना हो सकती थी.

    किंतु दीपावली की छुट्टियां होने से विद्यार्थी नहीं थे. फिलहाल यहां पर सिर्फ चौकीदार है यह छात्रावास समाज कल्याण विभाग अंतर्गत आता है. इस प्रकार के घटना की पुनरावृत्ती रोकने के लिए छात्रावास के चारों ओर वाल कम्पाउंड बनाकर उसमें कंटीली बाड लगाने की मांग छात्रावास के कर्मचारी विष्णू घुबे ने की है.