Arrested

Loading

तलोधी बा.  20 मई की रात 11.30 बजे तलोधी बा. से 4 किमी दूरी पर स्थित पलसगांव खुर्द बोकोडोह नाले पर अज्ञात वाहन के टक्कर से सिंदेवाही-लोनवाही के त्रिवेणी नगर में रहनेवाले बुलेट पर सवार समीर रमाकांत कडयालवार 30 और उसकी मां कल्पना रमाकांत कडयालवार 52 की मौके पर मौत हो गई थी जबकि इस हादसे में चपेट में आयी कार में सवार रमाकांत पांडुरंग कडयालवार 62  बुरी तरह से घायल हो गए थे. घटना के बाद से टिप्पर समेत चालक फरार था. आखिरकार पुलिस ने टिप्पर चालक को खोज निकाला. उसे और टिप्पर के मालिक को गिरफ्तार किया गया है.

उक्त घटना नागभीड़ पुलिस स्टेशन क्षेत्र में होने से  तलोधी बा. पुलिस स्टेशन के नवनियुक्त थानेदार मंगेश भोयर एवं नागभीड पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक वैभव कोरवते ने संयुक्त रूप से जांच कर दुर्घटना उपरांत मार्ग पर नागभीड़ से सिंदेवाही की जानेवाले वाहनों की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ली.

उस समय पीले रंग का टिप्पर वाहन कैमरे में नजर आने पर  थानेदार भोयर ने इस दिशा में जांच बढाकर फिर से तलोधी, नागभीड होकर नागपुर आवगमन करनेवाले टिप्परों की भिवापुर रोड पर सम्पूर्ण सीसीटीवी फुटेज की जांच की और दुर्घटना कर फरार हुए नागपुर के के.एस. मोटर्स, वाठोडा खरबी नागपुर में दुरूस्ति के लिए लाये गए टिप्पर की जानकारी मिलने पर वहां पहुंचकर वाहन की जांच की तो यही वाहन क्र. एमएच 40 बीजी 3782 से उक्त हादसा होने की बात स्पष्ट हुई.

टिप्पर वाहन चालक प्रकाश तुलसीराम मेश्राम 34, वेलसाखरा तह.उमेरड, जि. नागपुर निवासी, टिप्पर मालिक दिवाकर ताराचंद खाटिक 42 चापां तह. उमरेड, जि. नागपुर दोनों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर सबूत मिटाने, जानकारी छिपाने आदि के तहत कार्रवाई की और टिप्पर भी जब्त किया. 

उक्त कार्रवाई नागभीड़ पुलिस स्टेशन के सहायक निरीक्षक वैभव कोरवते, तलोधी बा. पुलिस थाने के थानेदार मंगेश भोयर, तलोधी बा. पुलिस स्टेशन पी.एस.आई सहदेव गोवर्धन, हंसराज सिडाम, पुलिस हवालदार एस.सी. देव्हारे, संजय मांढरे, सचिन साखरकर आदि ने की