File Photo
File Photo

    Loading

    चंद्रपुर. राज्य सरकार में विलय की मांग के लिए आंदोलन कर रहे एसटी कर्मचारियों के आंदोलन की वजह से दो महीने से अधिक समय पर एक भी बस नहीं चल रही थी. किंतु पिछले दो दिनों से चंद्रपुर बस डिपो से लगातार बसेस छोडी जा रही है. आज पुलिस सुरक्षा के साथ चंद्रपुर से कुल 5 बसेस छोडी गई है. जिन्हे 6 जनवरी की तुलना में पैसेंजरों का बेहतर रिस्पांस मिला है.

    एसटी कर्मियों के आंदोलन की वजह से लोगों को अब भी लग रहा है कि बसेस नहीं शुरु है. किंतु एक दो दिनों में पूर्व की भांति बसों में यात्री लौटने लगेंगे. आज चंद्रपुर से चिमूर, गडचिरोली जिले के आष्टी, गडचांदूर, मूल और वणी के बसेस रवाना हुई. यात्रियों की सुरक्षा की दृष्टि से बसेस के साथ पुलिस की विशेष वैन पायलटिंग कर रही थी. पुलिस की पायलटिंग वैन और बस ड्राईवर के बीच हो रही बातचीत के आधार पर बसों को पूरी सुरक्षा में चलाया जा रहा है. यह सभी बसेस सुबह 10 से 11 बजे के बीच चंद्रपुर बस स्टैंड से रवाना हुई है.

    बस का सफर सुरक्षित और सुलभ है यह बस यात्रियों ने आज तक अनुभव किया है. भले आज बसेस की संख्या कम है किंतु जल्द ही स्थिति सामान्य होकर लालपरी यात्रियों को पूर्व की भांति सेवा देगी इसलिए यात्रियों से बस में सफर करने की अपील विभागीय नियंत्रक स्मिता सुतवने ने की है.

    वरोरा वणी बस फेरी नियमित

    वरोरा से वणी के बीच वरोरा डिपो की एक बस प्रतिदिन तीन फेरिया लगा रही है. इस बस को प्रतिदिन यात्रियों को बेहतर प्रतिसाद मिल रहा है. बस से सफर करने वालों को बेहतर सुविधा का अनुभव हो रहा है. यह बस प्रतिदिन तीन फेरी वरोरा से वणी तक लगा रही है.