प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    चंद्रपुर. रात में ट्रक चलाते समय नींद आने पर ट्रक चालक नंदोरी टोल के पास सड़क किनारे ट्रक खड़ा कर सो गया. रात में टोल कर्मचारी ट्रक के पास आया और ट्रक को दूसरी तरफ ले जाने को कहा. इसे लेकर ट्रक चालक और टोल कर्मियों के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद टोल कर्मियों ने ट्रक चालक की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.

    घटना में ट्रक चालक घायल हो गया. इस संबंध में वरोरा थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पिटाई करने वाले टोल कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. हिंगनघाट के संत कबीर वार्ड निवासी साहिल मुजफ्फर शेख (26) व उसका सहयोगी ट्रक नंबर एमएच 40 सीडी 8949 में कपास की गांठे लेकर गोंडपिपरी से हिंगनघाट जा रहे थे.

    इस बीच, उन्हें नींद आने से उन्होंने ट्रक को नंदोरी टोल बूथ के पास सड़क किनारे खड़ा कर दिया और दोनों कैबिन में सो गए. पहले एक कर्मचारी आया और ट्रक को वहां से हटाने के लिए कहा. तभी टोल के 5 कर्मचारी लकड़ी के डंडे लेकर आए और चालक की पिटाई कर दी. ट्रक चालक का पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. ट्रक चालक साहिल मुजफ्फर शेख की शिकायत पर टोल कर्मचारी प्रदीप समर्थ, किशोर जंजाल, राजू ताटे, नितिन तेजने, जगदीश गाडगे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.