Truck collides with orange pickup, two injured including driver

Loading

वरोरा. वर्धा जिले के कारंजा से चंद्रपुर के फल बाजार आ रहे एक पीकअप वाहन को पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में वाहन चालक और अन्य एक व्यक्ति घायल हो गया. उन्हे उपचार के लिए वरोरा उपजिला असपताल में दाखिल किया है. वहीं सडक पर बिखरे संतरों को समेटने में पुलिस का योगदान रहा. यह घटना शनिवार 25 मार्च की रात 12.30 बजे नागपुर_चंद्रपुर महामार्ग पर मजरा गांव के पास घटी है.

वर्धा जिले के कारंजा तहसील अंतर्गत जुनापानी निवासी विशाल गोहते के बोलेरो पिकअप क्रं. एमएच 32 एजे 3218 है. पिकअप वाहन में संजय चौधरी के संतरे भरकर वाढोणा निवासी चालक राहुल प्रमोद डवरे चंद्रपुर बाजार मंडी आ रहा था. तभी चालक राहुल ने मोबाइल पर फोन कर बताया कि वरोरा शहर के मजरा गांव के पास गाडी का टायर फूटने से गाडी को सडक किनारे लगाकर टायर बदल रहा था कि नागपुर की ओर से आ रहे ट्रक क्रं. टीएन 52 क्यू 8277 के चालक ने पीछे से पिकअप को टक्कर मार दी. इस घटना में चालक राहुल और उसके साथ रुपेश हडाके को चोट आई और सारे संतरे सडक पर बिखर गए. एम्बुलेंस की सहायता से किसी प्रकार दोनों को सरकारी अस्पताल पहुंचकर उपचार शुरु किया है. 

सूचना मिलने पर पीएसआई सचिन मुसले के नेतृत्व में चिकनकर, वरगंटीवार, प्रसाद सालेकर, राकेश सोनूने, नितीन तुराले व रंगराव पाटील, प्रशांत बावणे मौके पर पहुंचे पुलिस ने संतरों को पुन: कैरेट में भरकर नुकसान से बचाया है. ट्रक की टक्कर से पिकअप सडक के डिवाइडर पर चढ गई और उसका पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. इसलिए ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर नुकसान भरपाई की मांग पिकअप के मालिक विशाल गोहते ने की है. इस आधार पर वरोरा पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. मामले की जांच वरोरा पुलिस कर रही है.