Gujarat Accident : major road accident in Ahmedabad, Gujarat, five people killed, three injured in a collision between two vehicles

    चंद्रपुर. चंद्रपुर बल्लारपुर मार्ग पर एक ट्रक ने दुपहिया सवार को टक्कर मार दी. इस घटना में दुपहिया सवार की मौके पर मौत हो गई. यह घटना आज दोपहर 12 बजे घटी है. रामनगर पुलिस ने ट्रक ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद कुछ देर के लिए तनाव की स्थिति निर्माण हो गई. किंतु रामनगर पुलिस के पहुंचते ही मामला शांत हो गया.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर अष्टभुजा चंद्रपुर निवासी राजकुमार सोनकर (38) अपनी दुपहिया क्रं. एमएच 34 बीएल 0704 में सवार होकर चंद्रपुर आया था. चंद्रपुर से सामान खरीदी कर लौट रहा था कि चंद्रपुर बल्लारपुर मार्ग पर रोमा बार, शिवमंदिर के पास हायवा ट्रक क्रं. एमएच 34 बीजी 0852 ने राजकुमार की दुपहिया को टक्कर मार दी.

    इस घटना में राजकुमार की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद नागरिकों की भीड जम गई और तनाव की स्थिति निर्माण हो गई.  सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची रामनगर पुलिस ने शव का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हायवा ड्राईवर नारायण मडावी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच रामनगर पुलिस कर रही है.