दुपहिया चोरी करनेवाले बंटी बबली गिरफ्तार

Loading

  • ब्रम्हपुरी पुलिस ने 24 घंटे में पकडा शातिर चोरों को

चंद्रपुर. एक फिल्म आयी थी बंटी और बबली जिसमें लडका और लडकी मिलकर लोगों को विभिन्न तरीकों से ठगते हुए नजर आये थे. वास्तविक जीवन में ऐसे ही बंटी बबली को पुलिस ने खोज निकाला जो लोगों के दुपहिया वाहनों को बडी सफाई से चोरी करने में माहिर थे. यह दोनों चोर ब्रम्हपुरी शहर के ग्रामीण अस्पताल के डा. शुभम शेरकुले की दुपहिया क्र.एम.एच. 33- 5557 को चोरी करने के आरोप में गिरफ्तारर हुए है. दोनों ने अस्पताल परिसर से यह वाहन चोरी किया था. 

ब्रम्हपुरी के भवानी वार्ड में रहनेवाली सुषमा उर्फ पिंकी विशाल चाचेरकर 35 और पश्चिम बंगाल के सिकंदरपुर जिले के मंदिर बाजार के निवासी और अस्थायी रूप से भवानी वार्ड में रहनेवाले सादम कादेर हलदार 31 नाम युवक के बीच दोस्ती हुई और दोनों चोरियों करने लगे.  दोनों अपने वाहन से सुबह 9.30 बजे के दौरान अस्पताल पहुंचे और अपने वाहन के बजाय डॉ . शुभम शेरकुले का वाहन चोरी कर ले गए और अपना वाहन दूसरे व्यक्ति को भेजकर मंगा लिया. इससे किसी को भी संदेह नहीं हुआ. जब डा. शेरकुले को अपना वाहन नजर नहीं आया तो उन्होने इसकी शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने तुरंत सीसीटीवी फुटेज चेक किया और दोनों की हरकत को समझते पुलिस को देर नहीं लगी. पुलिस भवानी वार्ड पहुंची और दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया. 

इस मामले की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी मिलींद शिंदे एवं पुलिस निरीक्षक सुधाकर आंभोरे के मार्गदर्शन में पुलिस हवालदार तेजराम जनबंधू, योगेश शिवनकर, विजय मैंद, मुकेश गजभे, संदेश देवगडे ने की.