गजानन नगरी में एमआयडीसी के माध्यम से शुरू होगी जलापुर्ति

    Loading

    • पानी समस्या को लेकर विधायक जोरगेवार की प्रतिमंडल की अधिकारी से भेट

    चंद्रपुर. सिदुर ग्राम पंचायत अंतर्गत आनेवाले गजानन नगरी में पेयजल की समस्या के समाधान हेतु विधायक किशोर जोरगेवार की सूचना के पश्चात विधायक जोरगेवार के एक शिष्टमंडल ने एमआयडीसी अधिकारीयों से बैठक कर यहां के जलसंकट का हल निकाला. गजानन नगरी में एमआयडीसी के माध्यम से जलापूर्ति जल्द से जल्द शुरू कराने का प्रस्ताव एमआयडीसी मंत्रालय के पास भेजा जायेगा. 

    बैठक में एमआयडीसी के सहाय्यक अभीयंता बुंदेले, जलापूर्ति विभाग के तायवाडे, दाताला सरपंच रविंद्र लोणगाडगे, यंग चांदा ब्रिगेड के तहसील अध्यक्ष राकेश पिंपलकर, सिदुर ग्रापं के सदस्य सुनिल इग्रपवार, यंग चांदा ब्रिगेड के नकुल वासमवार, भाग्यवान गणफुले, गुड्डू सिंह आदि उपस्थित थे. 

    गजानन नगरी सिदुर ग्राम पंचायत के अंतर्गत आता है. इस जगह पर 100 से अधिक घर हैं और क्षेत्र में नए घरों का निर्माण भी चल रहा है. गजानन नगरी लगत चंद्रपुर एम.आय.डी.सी. की जलापूर्ति लाईन गयी है. अतः गजानन नगरी के निवासियों को इस जल पाईप लाइन से नल कनेक्शन उपलब्ध करा दिया जाए तो यहां के नागरिकों की पानी की समस्या हमेशा के लिए हल हो सकती है. इसलिए एमआईडीसी पाइपलाइन से नल कनेक्शन दिया जाना चाहिए ऐसी मांग ग्रामीणों की ओर से विधायक किशोर जोरगेवार के प्रतिनिधिमंडल ने एमआईडीसी के अधिकारियों से की. इस मांग पर सकारात्मक चर्चा हुई. 

    उसके बाद गजानन नगरी में एम.आय.डी.सी. की पाइप लाइन से जलापूर्ति शुरू करने पर संबंधित अधिकारी राजी हो गए हैं. एमआईडीसी की ओर से अब प्रस्ताव को वरिष्ठ स्तर पर भेजा जाएगा. इसलिए गजानन नगरी में पानी की समस्या का जल्द समाधान होगा. 

    बैठक में डा. गजानन नागरी के नागरीक डा. राजेश हिरेमठ, शेखर पारखी, सचिन कांबले, मारोती पुटकमवार, पुंजाराम कुलसंगे, पांडुरंग पिंपलकर, महादेव जाधव, प्रेमदास बोरकर, जी.एम. कादरी, रिया हिरेमठ, ज्योती गायकी, कीर्ति कांबले, रजनी पिंपलकर, मंगला चिरमालवार आदि मौजूद थे.