ट्रक की टक्कर में युवकों की मौत, मॉर्निंग वॉक को गए थे दोनों युवा मित्र

    Loading

    गडचांदुर. स्थानीय महात्मा गांधी विद्या मंदिर गडचांदूर के मुख्याध्यापक धनराज नत्थु मालेकर(34) और उनका मित्र मेडिकल स्टोअर  संचालक शेखर उद्धव ढवस(33) आज तडके 5 बजे टहलने गए थे. इस बीच इंजापुर मोड के पास तेज गति ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी. जिसमें दोनों की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों ने तीन घंटे तक रास्ता रोके रखा. जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. पुलिस के समझाने के बाद रास्ता छोड दिया.

    खिर्डी निवासी धनरा और शेखर दोनों नित की भांति आज तडके मार्निंग वाक को राष्ट्रीय महामार्ग गए थे. इसबीच खिर्डी-धामणगाव के बीच इंजापुर मोड के पास तेज गति अज्ञात ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी और दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही सारा गांव मार्ग पर पहुंच गया और जब तक आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार नहीं किया जाता शव को वहां न उठाने देने की चेतावनी दी. इसकी वजह से मौके पर तनाव की स्थिति निर्माण हो गई.

    इसकी वजह से मार्ग के दोनों दिशा में वाहनों की लंबी कतार लग गई. सूचना मिलने पर  मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई और समझाने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ. पुलिस ने शवों का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए गडचांदूर ग्रामीण अस्पताल भेज दिया. शव विच्छेदन के बाद दोनों का खिडी में अंतिम संस्कार किया गया. पुलिस ने फरार ट्रक चालक के खिलाफ हिट एंड रन का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है. मामले की जांच एपीआई प्रमोद शिंदे कर रहे है.