“हिंदुत्व के पक्ष में विद्रोही विधायकों की मांगों पर विचार करें” शिवसेना सांसद ने CM उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में महाविकास अघाड़ी (MVA Government) की सरकार गिरने की राह पर है। एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) पार्टी छोड़ अपने समर्थक विधायकों के साथ गुवाहाटी चले गए है। इस बीच, शिवसेना सांसद भावना गवली (MP Bhawna Gawli) ने राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) को एक पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र लिखकर बागी विधायकों कि मांगों पर विचार करने को कहा है।

    भावना गवली सीएम को पत्र लिखकर यह अपील की है कि, वे (उद्धव ठाकरे) “हिंदुत्व के पक्ष में विद्रोही विधायकों की मांगों पर विचार करें”। उन्होंने सीएम से यह भी अपील की है कि, वह इन विधायकों के खिलाफ कार्रवाई न करें।’

    बता दें कि, इससे पहले, एकनाथ शिंदे ने गोगावाले को शिवसेना के विधानमंडल का प्रतिनिधि बनाया है। शिंदे ने ट्वीट किया, “शिवसेना विधायक भरत गोगावाले को शिवसेना विधानमंडल का प्रतिनिधि नियुक्त किया गया है। ऐसे में विधायकों की मीटिंग बुलाने का सुनील प्रभू का आदेश अमान्य घोषित हो जाता है।” 

    शिवसेना ने आज पहले एक आदेश जारी किया था। जिसमें पार्टी के सभी विधायकों को आज यानी बुधवार शाम होने वाली मीटिंग में आने के लिए कहा गया था। इस पत्र के अनुसार, अगर कोई विधायक मीटिंग में नहीं पहुंचता तो यह माना जाता है कि उसने पार्टी छोड़ दी है। पात्र में यह भी लिखा है कि, बैठक में न शामिल नहीं होने वाले विधायकों को बागी मान कर त्वरित कठोर कार्रवाई की जाएगी।