Corona continues to wreak havoc in Mumbai, 120 policemen became corona positive in the city in the last 24 hours, 1 died
Representative Photo

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना (Corona) का अटैक लगातार जारी है। राज्य में कोरोना संक्रमितों के बढ़ते आंकड़े के चलते सरकार ने मुंबई समेत महाराष्ट्र में नई पाबंदियां लगा दी हैं। ऐसे में मुंबई में जारी कोरोना संकट के बीच मुंबई में पुलिसकर्मियों (Policemen) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने का सिलसिला लगातार जारी है। एएनआई के अनुसार, मंगलवार को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बताया कि, शहर में पिछले 24 घंटों में 120 और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और 1 पुलिसकर्मी की मौत (Death) हुई है। शहर में अब एक्टिव केस अब 643 हैं। 

    कोरोना के चपेट में आ रहे हैं। ऐसे में पुलिस के लिए कानून व्यवस्था बनाए रखने की चुनौती है। मुंबई (Mumbai) समेत राज्य में 1,317 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित (Corona Infected) पाए गए हैं।

    एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई समेत महाराष्ट्र में अब तक एक हज़ार से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि, सोमवार तक मुंबई के 13 पुलिस उपायुक्तों के साथ 18 वरिष्ठ अधिकारी, 4 अतिरिक्त पुलिस आयुक्त और एक संयुक्त पुलिस आयुक्त कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इससे पहले, पिछले चार दिनों में मुंबई पुलिस के दो जवान शहीद हो गए।