Ashish Shelar

    Loading

    मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के मामलों में गिरावट के बाद गुरुवार को उद्धव ठाकरे सरकार (Uddhav Thackeray Government) ने सभी कोविड-19 प्रतिबंध ()हटाने का फैसला लिया है। यह प्रतिबंध 2 अप्रैल से हटाए जाएंगे। इस बीच भाजपा नेता और विधायक आशीष शेलार ने गुरुवार को दावा किया कि उनकी पार्टी और राज्य के लोगों के दबाव के कारण ही महाराष्ट्र में COVID-19 से संबंधित प्रतिबंध हटाए जा रहे हैं।

    शेलार ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि, “शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार गुड़ीपाड़वा (मराठी नव वर्ष) के अवसर पर जुलूस निकालने के लिए भी तैयार नहीं थी, लेकिन उसे झुकना पड़ा।”

    उन्होंने कहा, “मैंने बजट सत्र के दौरान COVID-19 प्रतिबंधों में ढील देने की मांग की थी, लेकिन मेरी मांग को सिरे से खारिज कर दिया गया। उसी सरकार ने अब सभी प्रतिबंध हटा दिए हैं।”

    भाजपा विधायक ने कहा, “यह निर्णय लेने में इतनी देर क्यों हुई? पिछली कैबिनेट बैठक में यह फैसला क्यों नहीं लिया गया? जब वह गुड़ीपाड़वा को दो दिन बचे हैं तभी यह निर्णय क्यों लिया? क्या यह अनुमति दिल्ली में किसी पार्टी कार्यालय से आ रही थी? इन सब बातों से पता चलता है कि यह फैसला स्वेच्छा से नहीं लिया गया है। लोगों और विपक्षी दलों के दबाव के कारण आज यह फैसला लिया गया।”