Corona rules broken in singer-rapper AP Dhillon's music concert, Mumbai Police registers FIR; Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor were also present in the show.

    Loading

    मुंबई: देश (India) में ओमिक्रोन (Omicron) का खतरे मंडरा रहा है। इसके चलते मुंबई (Mumbai) में एक तरफ प्रशासन कोरोना नियमों (Corona Rules) का सख्ती से पालन करने की लगातार अपील कर रहा है तो वहीं ऐसे में शहर में एक हाईप्रोफाइल म्युज़िक कॉन्सर्ट (Music Concert) से कोरोना नियम उल्लंघन का मामला सामने आया है। रविवार को हुए सिंगर और रैपर एपी ढ़िल्लों (Singer-Rapper AP Dhillon concert) के एक कॉन्सर्ट में कतिथ कोविड नियम उल्लंघन को लेकर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने एफआईआर दर्ज की है। बताया जा रहा है कि, मुंबई पुलिस ने इस मामले में कॉन्सर्ट के आयोजकों पर मामला दर्ज किया है।

    बताया जा रहा है कि, मुंबई के एक बड़े होटल में आयोजित इस कॉन्सर्ट में भारी तादाद में लोग शामिल हुए थे। इनमें कई बॉलीवुड से जुडी सेलिब्रिटी भी शामिल थे। इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, जान्ह्वी कपूर और इब्राहिम अली खान की भी इसी कॉन्सर्ट में शामिल होने की तस्वीरें सामने आई है।

    वैसे बता दें कि, ओमीक्रोन के खतरे को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने कड़े कदम उठाना शुरू कर दिया है। एक तरफ विदेशों से आने वाले यात्रियों को लेकर पिछले दिनों ताज़ा गाइडलाइंस जारी की गई हैं। तो दूसरी ओर मुंबई पुलिस ने एहतियातन रैलियों और भीड़भाड़ को लेकर खास सावधानी बरतने के निर्देश जारी किए हैं। मुंबई में दो दिन तक सभाओं और रैलियों को रोकने के लिए धारा 144 लागू की गई थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)