Corruption Probe Against NCB : NCB's special team from Delhi reached Mumbai, will investigate allegations of corruption by Prabhakar Sail
Photo:ANI

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) में एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर लगे आरोपों की जांच के लिए एनसीबी की दिल्ली (Delhi) से एक टीम बुधवार को मुंबई पहुंची है। एएनआई के अनुसार, डीडीजी एनसीबी ज्ञानेश्वर सिंह समेत एनसीबी की पांच सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची है। ये टीम मुंबई के ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ (Drugs on Cruise) मामले में एक गवाह प्रभाकर सेल (Prabhakar Sail) द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार (Corruption) के आरोपों की जांच करेगी।

    दरअसल क्रूज ड्रग्स केस की जांच कर रहे वानखेड़े और मामले में गवाह केपी गोसावी पर एक अन्य गवाह प्रभाकर सेल ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान से जबरन वसूली के प्रयास का गंभीर आरोप लगाया हुआ है। इस केस में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया है। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।गंभीर आरोपों के बीच मंगलवार को समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंचे थे।

    हालांकि उन्होंने कहा कि, उन्हें समन नहीं किया गया था बल्कि वे किसी काम से एनसीबी दिल्ली के दफ्तर पहुंचे थें। वैसे एनसीबी ने करप्शन के लगे आरोपों के बाद विजिलेंस को जांच का आदेश दिया है। इस पूरे केस की जांच डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह कर रहे हैं।