Aryan Khan to return to Mannate, Bombay High Court granted bail
File Photo

    Loading

    मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)  की एनसीबी (NCB) हिरासत ख़त्म हो चुकी है। गुरुवार को कोर्ट में चली लंबी बहस के बाद आर्यन खान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है जिसके बाद उनके वकीलों ने आर्यन की ज़मानत (Bail) याचिका कोर्ट में दी है। आर्यन खान की बेल पर कोर्ट में आज सुनवाई होनी है। इस मामले को लेकर आज कोर्ट अपना फैसला सूना सकता है। माना जा रहा है कि, अगर कोर्ट आर्यन खान को बेल दे देता है तो उन्हें आज अपने घर भेजा जा सकता है और अगर उनकी बेल एप्लिकेशन रिजेक्ट हो जाती है तो आर्यन खान को जेल (Jail) जाना पड़ सकता है। 

    बता दें कि, क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में गिरफ्तार आर्यन खान की एनसीबी ने कोर्ट से गुरुवार को और एनसीबी कस्टडी की मांग की थी। एनसीबी के वकील ने कोर्ट से कहा था कि, आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और पांच अन्य को 11 अक्टूबर तक एनसीबी रिमांड दी जाए।

    एनसीबी की रिमांड बढ़ाने की याचिका का विरोध करते हुए आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट से गुरुवार को कहा था कि, उनके मुवक्किल का किसी अन्य आरोपी से कोई संबंध नहीं है। वकील ने दावा किया कि, आर्यन एक ”वीवीआईपी अतिथि” के रूप में क्रूज पर थे और बॉलीवुड से जुड़ा एक व्यक्ति क्रूज में ग्लैमर जोड़ना चाहता था और इसलिए आर्यन को आमंत्रित किया गया था। अधिवक्ता मानेशिंदे ने कहा, ”मैं (आर्यन) क्रूज पर सवार किसी अन्य व्यक्ति या अन्य गिरफ्तार आरोपियों से किसी भी तरह नहीं जुड़ा हूं। मेरा आयोजकों या अन्य गिरफ्तार आरोपियों से कोई संबंध नहीं है।”

     मुंबई (Mumbai) से गोवा (Goa) जा रहे क्रूज़ में ड्रग्स पार्टी को लेकर एनसीबी ने अब तक कुल 18 गिरफ्तारीयां कर ली हैं। बुधवार रात को एनसीबी ने एक विदेशी नागरिक को अरेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि, गिरफ्तार विदेशी नागरिक पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है।