Imtiaz Khatri

    Loading

    मुंबई. क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री (Filmmaker Imtiaz Khatri) के बांद्रा में स्थित घर और ऑफिस में छापे मारे। इस मामले में पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान खत्री का नाम सामने आया। खत्री से लंबी पूछताछ की गई।

    शनिवार सुबह फिल्म निर्माता के घर और ऑफिस में छापे पड़ने के बाद एनसीबी ने खत्री से लगभग 8 घंटे की पूछताछ की। एनसीबी ने उन्हें क्रूज ड्रग्स  केस में सोमवार को पेश होने के लिए फिर से तलब किया है।

    बता दें कि, क्रूज़ पर ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके करीबी दोस्त अरबाज़ मर्चेंट सहित अन्य की पहले ही गिरफ्तारी हुई है। शुक्रवार को निचली अदालत ने आर्यन जमानत अर्जी ख़ारिज कर दी थी। जिसके बाद आर्यन को आर्थर रोड जेल शिफ्ट कर दिया गया। आर्यन अभी जेल में है।

    इस मामले को लेकर एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। इस केस में अब तक लगभग 19 लोगों को अरेस्ट किया जा चूका है जिनमें कुछ ड्रग पेडलर्स शामिल हैं। कोर्ट में एनसीबी ने जमानत देने का विरोध किया था। जिसके चलते आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों को कोर्ट से बेल नहीं मिल सकी है। अब माना जा रहा है कि, आर्यन खान और अन्य ज़मानत के लिए सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं।

    ज्ञात हो कि एक गुप्त सूचना के आधार पर कि एक क्रूज (जहाज) पर पार्टी होने वाली है, एनसीबी की टीम ने गोवा जा रहे कोर्डेलिया क्रूज पर पिछले शनिवार छापा मारा था और क्रूज से 21 ग्राम चरस, 13 ग्राम कोकीन और एक्स्टसी की 22 गोलियां, एमडी की पांच ग्राम और 1.33 लाख रुपये की नकदी जब्त की थी।