Talks on for seat sharing with Samajwadi Party in UP, NCP will support the alliance being formed: Maharashtra Minister Nawab Malik
File

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के एनसीपी नेता नवाब मलिक (NCP Leader Nawab Malik) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े  (NCB Zonal Director Sameer Wankhede) पर एक के बाद एक नए गंभीर आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच मलिक ने बड़ा दावा किया है। नवाब मलिक ने कहा है कि, ड्रग्स पार्टी में एक इंटेरनेशनल ड्रग माफिया (Drug Mafia) मौजूद था। इस ड्रग माफिया के साथ उसकी गर्लफ्रेंड भी पार्टी में मौजूद थी। उन्होंने इसकी जांच की भी मांग की है। 

    एएनआई के अनुसार, नवाब मलिक ने कहा है कि, “मेरी जानकारी के अनुसार, एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया, उसकी प्रेमिका ड्रग्स पार्टी में मौजूद थी। उसकी दाढ़ी है। एनसीबी से हर कोई जानता है कि, वह दाढ़ी वाला व्यक्ति कौन है…एनसीबी को उसकी भी तलाश करनी चाहिए। हमें लगता है कि, वह कथित रूप से समीर वानखेड़े के भी दोस्त हैं।” 

    इससे पहले मलिक ने एनसीबी की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने बुधवार को कहा कि,कहा जा रहा है कि क्रूज़ ड्रग मामले में जांच को भटकाने के लिए नवाब मलिक पिछले 20-22 दिन से अलग-अलग तरह से चीज़ों को सामने ला रहा है। मेरा काम है कि अगर कोई आंख पर पट्टी बांध ले तो उसको खोलना मेरा फर्ज़ है।” 

    मलिक ने कहा कि, जो लोग जांच करने आए हैं मैं उन्हें कहता हूं कि, क्रूज़ की CCTV मंगवाओ, जैसे खंगालेंगे उन्हें पता चल जाएगा कि, दुनिया का एक बहुत बड़ा ड्रग माफिया उस पार्टी में था। उन्हीं लोगों ने ये पार्टी आयोजित की थी, खेल तो हो गया लेकिन खेल का खिलाड़ी दाढ़ी लिए हुए क्यों घूम रहा है इसका जवाब एनसीबी को देना पड़ेगा।”