aryan-khan
File

    Loading

    मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने Cruise Drugs Party मामले पर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shaharukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने बताया कि, आर्यन रेव पार्टी में शामिल थे। काफी लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया है। इसी के साथ तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। 

    कराया गया मेडिकल जांच 

    कोर्ट में पेश करने के पहले एनसीबी आर्यन सहित गिरफ्तार अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को अदालत में पेश करने वाली है। अदालत में पेश करने से पहले एनसीबी तीनों आरोपियों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जारही है। 

    पूछताछ में आर्यन ने कहा- मैं केवल गेस्ट 

    क्रुज रेव पार्टी में गिरफ्तार करने से पहले एनसीबी ने आर्यन खान से लंबी-पूछताछ की। इस दौरान आर्यन ने कहा कि, उसे पार्टी में बुलाया गया था और वह केवल एक गेस्ट था। आर्यन ने कहा कि, इसमें शामिल होने के लिए उसे कोई पैसा नहीं दिया गया। इसी के साथ आयोजक ने मेरा नाम का इस्तेमाल कर पार्टी में लोगों को बुलाया

    बच्चे को संस तो लेने दीजिए 

    वहीं इस कथित रेव पार्टी में एनसीबी के छापे पर अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा, “जब एक जगह पर छापेमारी की जाती है तो कई लोगों को हिरासत में ले लिया जाता है। हम मानते हैं कि किसी खास लड़के ने इसका (ड्रग्स) सेवन किया होगा। प्रक्रिया चालू है। आइए उस बच्चे को एक सांस दें। असली रिपोर्ट सामने आने दें।”

    तीन को किया गिरफ्तार 

    एनसीबी ने आर्यन खान के साथ दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा हैं। वहीं पांच अन्य नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से लंबी पूछताछ जारी है बतादें कि, अरबाज मर्चेंट, आर्यन का दोस्त है