Dead Body
File Pic

    Loading

    मुंबई : मुंबई के कांदिवली इलाके (Kandivali Wes) में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक चार लोगों की लाश मिली। घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत मौके पर पुलिस पहुंच गई। वहीं इस मामले की जांच की जा रही है। अब तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक, बीती रात एक महिला और उसकी दो बेटियों की हत्या (Murder) करने के बाद, ड्राइवर (Driver)के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति ने आत्महत्या (Suicide) कर ली।

    फिलहाल अभी तक हत्या की वजह सामने नहीं आई है और नहीं कोई सुसाइड का लेटर (Suicide Letter) मिला है। कयास लगाया जा रहा है कि जांच पूरी होने पर मामले की वजह सामने आएगा। वहीं पुलिस ने सभी शव पोस्टमॉर्टम (Post-mortem) के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है। वहीं मुंबई से एक और दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर मोबाइल में गेम खेलने से रोकने पर एक देवर ने अपनी ही भाभी को मौत के घाट उतार दिया। 

    मामला मुंबई के मालवानी का है। काम न करने और गेम में मस्त रहने वाले देवर को भाभी का टोंकना रास नहीं आया। तो उसने हत्या की साजिश रच डाली और उसका गला घोंट कर मार डाला और उसे आत्महत्या बताने के लिए चूहे की दवा खिला दी। फिलहाल इस मामलें के आरोपी आलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस के सामने अपनी गुनाह को काबुल कर लिया है।