devendra-fadnavis-wife-amruta-fadnavis-lodged-an-fir-against-the-designer-alleging-a-bribe-of-one-crore-

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) से बड़ी खबर सामने आ रही है। राज्य के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने एक महिला और उसके पिता के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज (FIR) कराई है। अमृता की शिकायत पर मालबार हिल पुलिस ने एक महिला डिजाइनर (Designer) और उसके पिता के खिलाफ IPC की धारा 120(B) और प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट की धारा 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया है। 

अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने अपने बयान में बताया कि, अनिष्का नाम की डिजाइनर ने उन्हें अप्रत्यक्ष रूप से धमकी दी। इतना ही नहीं इस महिला डिजाइनर ने उन्हें षड्यंत्र रचकर एक करोड़ रुपये की घूस देने का प्रयास भी किया था। 

अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने आगे बताया कि,महिला डिजाइनर उनसे पिछले 16 महीने से संपर्क में थी। वह उनसे एक मामले में मदद करने की बात करने की कोशिश करती थी। इसके अलावा महिला डिजाइनर ने अमृता से कहा था कि, वो बुकी के संदर्भ में जानकारी दे सकती है और एक करोड़ का ऑफर देने लगी थी। 

अमृता ने अपनी शिकायत में आगे बताया कि, उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से 18-19 फरवरी को वीडियो क्लिप, वॉइस नोट और कई सारे मैसेज आने लगे। इसके बाद उपमुख्यमंत्री की पत्नी ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis)  ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा, “अनिष्का  ने दावा किया कि वह कपड़े, आभूषण और जूते की डिजाइनर थी। उन्होंने मुझसे सार्वजनिक कार्यक्रमों में उनके द्वारा डिजाइन किए गए उत्पादों को पहनने का अनुरोध किया और कहा कि इससे उनके कपड़े, आभूषण और जूते को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी। मुझे अनिष्का  से सहानुभूति हुई और मैंने कहा ठीक है।” फिलहाल पुलिस ने महिला डिजाइनर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। माना जा रहा है कि पुलिस इस मामले में डिजाइनर को पूछताछ के लिए बुला सकती है।