Aryan Khan Drugs Case : NCP leader Nawab Malik again raised questions on NCB's action in Maharashtra, sought answers
File Pic

    मुंबई. दोपहर की बढ़ी खबर के अनुसार महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Samir Khan) की मुश्किलें अब आने वाले दिनों में बढ़ सकती हैं। जी हाँ, दरअसल नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उनकी जमानत के खिलाफ हाईकोर्ट में अब एक अर्जी दायर की है। पता हो कि ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए समीर खान को कुछ वक्त पहले बेल मिली थी।

    वहीं आज नवाब मलिक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बाकायदा NCB पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने यह भी कहा था कि NCB ने उनके दामाद को जबरदस्तीफंसाया था। नवाब मलिक ने यह भी कहा था कि जिस तरह उनके दामाद को फंसाया गया था, उसी तरह NCB ने फिलहाल आर्यन खान को क्रूज पार्टी ड्रग्स केस मामले को भी ऐसे ही उलझाया है।

    पता हो कि  पिछले साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में शुरू हुई ड्रग्स की जांच के दौरान नवाब मलिक के दामाद समीर खान को भी NCB ने ही अपने गिरफ्त में लिया था। कुछ दिनों पहले ही उन्हें इस मामले में जमानत मिल सकी है।

    NCB, BJP नेताओं पर नवाब मलिक का निशाना  

    दरअसल, कुछ दिनों पहले नवाब मलिक ने आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस में मनीष भानुशाली और केपी गोस्वामी के रोल पर कई बड़े सवाल खड़े किए थे, इतना ही नहीं उन्होंने क्रूज पर पड़ी रेड को पूरी तरह फर्जी तक करार दिया था। जिसके बाद से ही वे सबके निशाने पर थे।

    क्या कहा आज मालिक ने 

    वहीं आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवाब मलिक ने यहाँ तक कहा कि BJPनेता बोले कि, “मैं इस मामले पर इसलिए आज बोला हूँ क्योंकि मेरे दामाद ड्रग्स स्मल्गर हैं। पूर्व सीएम तक ने यह कहा। लेकिन मैं बता दूं कि मेरे दामाद को 8 महीने बाद इस मामले में जमानत मिल चुकी है।” नवाब मलिक ने कहा कि उनके दामाद को एक बड़े झूठे केस में फंसाया गया है। वह आज ये भी ले कि जिसे 200 किलो गांजा बताया गया था, वह बस 7।5 ग्राम मारिजुआना था जो कि साहिस्ता फर्नीचरवाला के पास से बरामद हुआ था। वहीं CA की रिपोर्ट में बताया कि मिली चीज हर्बल तंबाकू है। सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है कि इतनी बड़ी एजेंसी NCB क्या तंबाकू और गांजे में फर्क नहीं कर पाती है।” फिलहाल इन सबके चलते मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान की मुश्किलें अब और बढ़ी हैं।