arrest
File Photo

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) (NCB) की लगातार ड्रग्स (Drugs) के खिलाफ कार्रवाई जारी है। इस कड़ी में एनसीबी ने सोमवार को मुंबई के अलग-अलग इलाकों में रेड की है और भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया है। इस मामले में एनसीबी ने 5 ड्रग पेडलर्स (Drug Peddlers) को भी गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार, मुंबई के नागपाड़ा (Nagpada) सहित आसपास के कई इलाकों में एनसीबी ने रेड की थी। 

    एनसीबी लगातार मुंबई और आसपास के इलाकों में ड्रग्स के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। एनसीबी ने इससे पहले मुंबई के कई पेडलर्स को भी गिरफ्तार किया है। इनमें से कई का कनेक्शन बॉलीवुड एक्टर्स से भी सामने आया है। जिन एक्टर्स का नाम सामने आया था उनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। इसके साथ ही कुछ एक्टर्स के घर पर एनसीबी ने रेड कर उन्हें गिरफ्तार भी किया है।

    कुछ दिन पहले एनसीबी ने एक्टर अरमान कोहली को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। इससे पहले एनसीबी एक्टर एजाज़ खान को भी अरेस्ट कर चुकी है साथ ही टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर पर छापेमारी के दौरान ड्रग्स बरामद होने के बाद पिछले दिनों एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।