Bhavana Gawali-ED : Shiv Sena MP Bhawna Gawli will not appear before ED today, asks for 15 days time
File

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के राज्य परिवहन मंत्री (State Transport Minister) और शिवसेना के वरिष्ठ नेता अनिल परब (Anil Parab) को ईडी द्वारा नोटिस (Notice) जारी किया जाने के बाद शिवसेना के एक और नेता ईडी की रडार पर हैं। ईडी ने सोमवार को शिवसेना नेता भावना गवली से जुड़े ठिकानों पर रेड की है। बताया जा रहा है कि, शिवसेना नेता भावना गवली (Bhavna Gawli) के ठिकानों पर रेड की है।

    मामला 72 करोड़ रुपये के कथित घोटाले का बताया जा रहा है। ईडी ने इस केस में महाराष्ट्र के वाशिम जिले में नौ स्थानों पर छापेमारी की है। इससे पहले ईडी ने अनिल परब को नोटिस जारी करते हुए पूछताछ के लिए मंगलवार को ईडी कार्यालय में पेश होने के लिए कहा है। 

    बता दें कि, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ जारी के बीच नया मुद्दा जुड़ गया है। इससे भाजपा-शिवसेना विवाद फिर से सुलगने की संभावना है। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान नारायण राणे ने कहा था कि महाविकास अघाड़ी सरकार के कई मंत्री ईडी और सीबीआई के निशाने पर हैं।

    पिछले दिनों रत्नागिरी पुलिस ने नारायण राणे को गिरफ्तार किया था। भाजपा ने आरोप लगाया था कि नारायण राणे की गिरफ्तारी अनिल परब के निर्देश पर हुई थी। इसको लेकर भाजपा नेता आशीष शेलार ने अनिल परब के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की थी।