Fierce road accident on Mumbai-Pune Expressway, 4 killed in collision with container truck; many injured
Photo:ANI

    Loading

    नवी मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के खोपोली (Khopoli) के पास मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा (Accident) हुआ है। खोपोली के नज़दीक भोर घाट इलाके में मंगलवार को पुणे मुंबई एक्सप्रेस वे (Mumbai-Pune Expressway) पर एक कंटेनर ट्रक के छह खड़े वाहनों (Cars) से टकरा जाने से चार लोगों की मौत (Death) हो गई और कई लोग घायल (Injured) हो गए। घायलों को नज़दीक अस्पताल (Hospital) में शिफ्ट किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। 

    रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्सप्रेसवे नियंत्रण कक्ष के अधिकारियों ने बताया कि घटना पुणे शहर से करीब 70 किलोमीटर दूर पुणे से मुंबई आने वाले हाईवे पर सुबह करीब साढ़े छह बजे हुई।

    पुलिस के अनुसार, खोपोली के पास ट्रैफिक के चलते कई वाहन रुक थे तभी अचानक पुणे की ओर जा रहा एक कंटेनर अनियंत्रित हो गया और तीन कारों, एक टेंपो और एक अन्य कंटेनर सहित छह वाहनों को टक्कर मार दी। एक स्विफ्ट कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और दूसरी कार में सवार अन्य घायल हो गए।

    दुर्घटना के बाद रायगढ़ जिले से बचाव दल और एक्सप्रेस वे आपातकालीन प्रतिक्रिया दस्ते मौके पर पहुंचे और घायलों को नवी मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना के कारण एक्सप्रेस वे पर जाम लग गया और अधिकारियों को यातायात को सुचारू करने और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाने में लगभग एक घंटे का समय लगा।