Former Maharashtra CM Devendra Fadnavis's tweet amid allegations, shared 'thought of the day'
File

    मुंबई: क्रूज़ ड्रग (Cruise Drugs) केस को लेकर महाराष्ट्र (Maharashtra) में सियासत लगातार जारी है। बुधवार को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Former CM Devendra Fadnavis) के आरोपों पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने पलटवार किया है। उन्होंने पूर्व सीएम पर हमला बोलते हुए गंभीर आरोप लगा दिए हैं। नवाब मलिक ने कहा कि राज्य में उनके इशारे पर महाराष्ट्र में नकली नोटों के धंधे का खेल चल रहा था। फडणवीस ने फिलहाल इस पर किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन उन्होंने एक ट्वीट किया है।  

    दरअसल फडणवीस ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, थॉट ऑफ द डे शेयर करते हुए जॉर्ज बर्नार्ड शॉ का एक कोट साझा किया है, जिसमें कहा गया है कि, “मैंने बहुत पहले सीखा…., पिग से नहीं लड़ना चाहिए क्यूंकि आप गंदे हो जाते हैं, और पिग इसे पसंद करता है।”

    बता दें कि, नवाब मलिक ने कहा कि 8 अक्टूबर 2017 को राजस्व खुफिया निदेशालय ने BKC (बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स) में छापेमारी की जिसमें 14.56 करोड़ के जाली नोट पकड़े थे। इस मामले को दबाने के लिए देवेंद्र फडणवीस ने मदद की थी। जाली नोट का नेक्सेस ISI-पाकिस्तान-दाऊद वाया बांग्लादेश देश में फैलाया जाता है। 

    मलिक ने यह भी कहा कि पूर्व सीएम समीर वानखेड़े को बचाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वह उनका करीबी है।उन्होंने कहा कि 8 नवंबर 2016 को देश में नोटबंदी की गई थी। देश भर में जाली नोट पकड़े जाने लगे थे लेकिन 8 अक्टूबर 2017 तक महाराष्ट्र में एक भी जाली नोट का मामला सामने नहीं आया था क्योंकि देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में जाली नोट का खेल महाराष्ट्र में चल रहा था।