accident
File Photo

    Loading

    कोरची. अनियंत्रित कार की सामने से आ रहे दोपहिया को टक्कर लगने से दोपहिया सवार 1 व्यक्ति की मृत्यू हो गई, वहीं 1 घायल होने की घटना 2 जून को रात 11 बजे के दौरान बेडगाव-पुराडा मार्ग पर के झंकारगोंदी गांव के समिप घटी. मृतक का नाम कोरची तहसील के टाहकाटोला निवासी सुकेल श्यामलाल नैताम है. वहीं घायल का नाम प्रवीण सदाशिव कोरचा है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार एम.एच. 33 वी 7483 क्रमांक के अनियंत्रित कार ने बेडगाव-पुराडा मार्ग पर के झंकारगोंदी गांव समिप सामने से आ रहे, सीजी 08 एटी 0110 क्रमांक के दोपहिया को टक्कर मारी. इसमें सुकेल नैताम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं प्रवीण कोरचा यह घायल हुआ. दूर्घटना होते ही कारचालक घटनास्थल से फरार हुआ. मामले की जांच बेडगाव पुलिस मदद केंद्र के पुलिस उपनिरीक्षक नितिश पोटे कर रहे है. 

    जल उठी दोपहिया 

    यह टक्कर इतनी भिषण थी कि, दोपहिया पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, साथ ही वाहन जल उठा. इसमें दोपहिया पूर्ण रूप से जल गई. इस दोरान टककर होते ही कार के चालक समक्ष की एअर बैग खुल गई थी. किंतू उसे भी खुन लगा हुआ था. जिससे कार चालक भी घायल होने की जानकारी है. उक्त दूर्घटना के बाद इस मार्ग से आवागमन करनेवाले यात्रियों दोपहियावाहन जल रहा है, और एक कार सड़क किनारे खडी होने का दिखाई दिया. किंतू अंधेरा होने के कारण वहां कोई भी रूक नहीं रहा था.