jail
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    गड़चिरोली. निर्माणकार्य के एक ठेकेदार को 70 लाख रूपयों की फिरौती मांगने के मामले में पेरमिली पुलिस ने 10 नक्सल समर्थकों को गिरफ्तार किया था. इसी बीच मंगलवार को सभी गिरफ्तार आरोपियों को दोबारा न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय ने सभी आरोपियों की कारागृह में रवानगी की है. वहीं इस मामले में ओर भी आरोपियों की गिरफ्तारी होने की संभावना जताई जा रही है. 

    हाल ही में बंदूक की नौक पर धमकाकर निर्माणकार्य के ठेकेदार से 70 लाख रूपयों की फिरौती मांगी गई. इस मामले में संबंधित ठेकेदार ने पेरमिली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की थी. ठेकेदार द्वारा शिकायत दर्ज करने के बाद पेरमिली पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से जांच करना शुरू कर दिया. वहीं एक -एक कर 10 नक्सल समर्थकों गिरफ्तार किया था.

    जिनमें चैतु आत्राम, दानु आत्राम, शामराव वेलादी, संजय वेलादी, किशोर सोयाम, लालसु तलांड़े, मनिराम आत्राम, जोगा मड़ावी, बाजु आत्राम, और बजरंग मड़ावी आदि का समावेश है. सभी आरोपियों को अहेरी के न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय ने 29 नवंबर तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया था. इसी बीच पीसीआर की अवधि समाप्त होते ही सभी आरोपियों को दोबारा न्यायालय में पेश किया गया. मामले की अधिक जांच पेरमिली पुलिस कर रही है.