death
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    गड़चिरोली. अपने 6-7 दोस्तों के साथ मिलकर वैनगंगा नदी के बोरमाला घाट में स्नान करने गये 15 वर्षिय युवक बह जाने की घटना बुधवार को दोपहर के समय घटी. वैनगंगा में बहे युवक का नाम गड़चिरोली शहर के चनकाईनगर निवासी प्रियदत्त देवेंद्र मजुके है. घटना के बाद से ही गड़चिरोली पुलिस द्वारा नदी में बहे युवक की खोजबिन करने की मुहिम शुरू कर दी है. मात्र गुरूवार को भी युवक का शव नहीं मिला है. इस घटना से गड़चिरोली शहर में खलबली मच गयी है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रियदत्त अपने दोस्तों के साथ बुधवार को दोपहर के समय वैनगंगा नदी के बोरमाला घाट में स्नान करने गये. स्नान करते समय वह अचानक गहरे पानी में चला गया. जिससे वह पानी के बाहाव के साथ बह गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही गड़चिरोली शहर पुलिस की एक टिम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची.

    और युवक का खोजबिन करना शुरू कर दिया. लेकिन बुधवार को देरशाम तक पानी में बहे युवक का कुछ पता नहीं चल पाया. वहीं गुरूवार को सुबह से दोबारा खोजबिन शुरू की गई. लेकिन दिन ढल जाने के बावजूद भी युवक के शव का कोई पता नहीं चल पाया. इधर गड़चिरोली शहर में इस घटना को लेकर खलबली मची हुई है. मामले की अधिक जांच गड़चिरोली पुलिस कर रही है.