3 killed in 2 accidents; Condition of 4 serious, accident in Sironcha and Aheri tehsil

    Loading

    गड़चिरोली. जिले की सिरोंचा और अहेरी तहसील में दो बड़े हादसे हुए हैं. पहली घटना ट्रैक्टर ट्राली को टाटा मैजिक की टक्कर लग गई. वहीं दूसरी घटना में अज्ञात वाहन ने दोपहिया को टक्कर मार दी. इन 2 दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मृत्यु हो गयी. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  मृतकों में दो कर्मचारियों का समावेश है. 

    खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकराई टाटा मैजिक 

    सड़क निर्माण कार्य में ट्रैक्टर ट्राली का उपयोग किया जा रहा है. ट्रैक्टर सड़क किनारे खड़ी थी. इस दौरान यात्रियों को लेकर जा रही टाटा मैजिक (क्र.एपी- 15 टीवी-1375 )  ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई. इस घटना में यात्री वाहन में सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल ही मृत्यु हो गयी. जबकि  वाहन में चार अन्य चार गंभीर रूप से घायल हो गये.

    दुर्घटना शनिवार को सुबह सिरोंचा तहसील के लांबड़पल्ली गांव समीपस्थ घटी. मृतक व्यक्ति का नाम तेलंगाना के भुपालपटनम निवासी  श्रीनिवास किर्ती (50) है.   दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए चार लोगों को तेलंगाना के वरंगल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि, लांबडपल्ली गांव समीपस्थ मार्ग का कार्य शुरू होकर काफी धीमी गति से चल रहा है. ऐसे में आधे-अधूरे कार्य के चलते दुर्घटना  हुई है. 

    अज्ञात वाहन ने दोपहिया सवार को कुचला

    अहेरी तहसील के वेलगुर टोला समीपस्थ अज्ञात वाहन ने दोपहिया को टक्कर मारने से हुई दुर्घटना में दोपहिया पर सवार दो कर्मचारियों की मृत्यु हो गयी. मृतकों में परभणी निवासी रवी किष्टे (21) और नांदेड़ निवासी धोंडि़पा पवार (21) का समावेश है. बताया जा रहा है कि अहेरी तहसील के जिमलगट्टा पोस्ट ऑफिस अंतर्गत आने वाले कुम्मासुर में पिछले चार माह पलहे धोंड़ीपा पवार यह पोस्टमास्टर और रवि किष्टे यह पोस्टमैन के रूप में नियुक्त हुए थे.  29 व 30 जनवरी को गड़चिरोली में दो दिवसीय प्रशिक्षण होने के कारण दोनों दोपहिया से गड़चिरोली की ओर आ रहे थे. इसी बीच अज्ञात वाहन ने उनकी दोपहिया को टक्कर मार दी जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी. 

     जिले की सड़कें दे रही दुर्घटनाओं को न्योता 

    गड़चिरोली जिले में वर्तमान स्थिति में सड़कें खस्ताहाल हो गयी है.  सिरोंचा तहसील में खस्ता सड़क  के चलते दुर्घटना होने की बात कही जा रही है. इससे पहले भी अनेक बार हादसे हुए हैं.लोगों ने प्रशासन से सड़क की दुरुस्ती करने की मांग की है.