Road accident
File Picture

    आलापल्ली. सामग्री से लदे तेज रफ्तार ट्रक की कार व ट्रक की आसने-सामने भिंड़त होने से हुई भीषण दुर्घटना में कार में सवार तीन व्यक्तियों समेत दो बालिका घायल हो गयी. यह घटना बुधवार की रात 8 बजे के दौरान आलापल्ली-आष्टी मार्ग के लगाम  गांव समीपस्थ घटी. घटना के बाद सभी घायलों को उपचार के लिये आष्टी के ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया. वहां से चंद्रपुर रेफर किया गया.

    घायलों में गड़चिरोली निवासी सुमित गंधेवार (28) व उनकी पत्नी रिया गंधेवार (25) इस दम्पंती समेत एक महिला और दो बालिकाओं का समावेश है. इस घटना संदर्भ में अहेरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. मामले की अधिक जांच अहेरी पुलिस कर रहे है. 

    गड़चिरोली से अहेरी जा रहा थे गंधेवार दम्पंती

    सुमित गंधेवार और रिया गंधेवार का हाल ही में विवाह हुआ है. ऐसे में बुधवार की रात यह दम्पंती अपने परिजनों के साथ एम. एच. 33 वी-6018 क्रमांक की कार में सवार होकर गड़चिरोली से आलापल्ली की ओर जा रहे थे. इस दौरा सामने से आनेवाले ट्रक के साथ उनकी कार आमने-सामने भिड़ गयी. जिसमें कार में सभी लोग घायल हो गये. घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. 

    सुरजागढ़ कच्चे माल की ढूलाई करनेवाले ट्रक ने मारी टक्कर

    बताया जा रहा है कि, पिछले कुछ माह से एटापल्ली तहसील के सुरजागढ़ पहाड़ी से ट्रकों की सहायता से कच्चे की ढूलाई कर बाहर जिले में ले जाया जा रहा है. इस दौरान बुधवार की रात ओडी-09-एच-0056 क्रमांक ट्रक कच्चा माल लेकर सुरजागढ़ से आलापल्ली होते हुए बाहर जिले की ओर जा रहा था. इसी बीच लगाम गांव में ट्रक और कार की टक्कर हुई. इससे पहले भी इस मार्ग पर सामग्री से भरे ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुए है. 

    कार हुई क्षतिग्रस्त 

    कार और ट्रक की बीच टक्कर होने के बाद कार के  कांच टूटकर सामने का हिस्सा पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं ट्रक का भी सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. इस घटना के बाद मुख्य मार्ग की यातायात काफी देर तक प्रभावित हो गयी. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद यातायात पूर्ववत शुरू हो गयी.