Drugs Case : Heroin worth Rs 4 crore seized in Mumbai, NCB arrests man
Representative Photo

    •  आरोपी को 7 दिन का पीसीआर

    आरमोरी.  स्थानीय तहसील कार्यालय के समक्ष स्थित गौतम निमगडे (63) के घर में 23 नवंबर को देररात के दौरान अज्ञात व्यक्तियों ने प्रवेश कर निमगडे दम्पत्ती पर जानलेवा हमला किया था. इस हमले में गौतम निमगडे की मृत्यू हुई, तो उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई थी.

    उक्त मामले में आरमोरी पुलिस ने जांच की गति तिव्र करते हुए महज 24 घंटे के अंतराल में आरोपी को खोजकर उसे गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम आरमोरी शहर के कालागोटा परिसर निवासी नितेश प्रभाकर श्रीकुंटवार (25) है. गिरफ्तार आरोपी यह व्यापक सनकी व अपराधिक प्रवृत्ती का है, साथ ही वह कुछ दिन पूर्व ही बलात्कार के मामले में सजा काटकर आया था. 

     अपराधिक प्रवृत्ती व शराब के नशे में आरोपी ने चोरी के उद्देश से गौतम निमगडे के घर में प्रवेश किया. इस दौरान उसने धारदार हथियार से गौतम निगमगडे पर हमला किया. इसमें उसकी मृत्यू हुई, तो पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. पुत्र के शिकायत पर पुलिस ने जांच की गति बढ़ाकर महज 24 घंटे के अंतराल में आरोपी नितेश श्रीकुंटवार को गिरफ्तार किया है.

    इस हमले में हुए झपटा,झपटी में आरोपी का मोबाईल यह घटनास्थल पर ही गिर गया था. पुलिस ने उक्त मोबाई प्राप्त कर आरोपी को उसके बहन के घर (बरडकिन्ही) से बुधवार को शाम के दौरान हिरासत में लिया. उसके खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. उसे न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय ने आरोपी को 7 दिन की पुलिस हिरासत सुनाई है. मामले की अधिक जांच पुलिस निरीक्षक मनोज कालबांडे कर रहे है.